अब तक खबर, 20 अप्रैल, हावड़ा राज साव:हावड़ा : पश्चिम बंगाल के विभिन्न जिलों में गर्मी का प्रकोप अभी से ही शुरू हो गई है। यह 40 डिग्री तक पहुंच चुका है। और उस गर्मी में हावड़ा सिटी पुलिस ट्रैफिक विभाग के कर्मचारी शहर में रोड पर तपती धूप में यातायात को सामान्य बनाए रखने के लिए अपनी ड्यूटी कर रहे हैं।एक चुनावी गर्मी के माहौल हो दूसरे तापमान की गर्मी इस अवस्था में ट्रैफिक पुलिस के ऊपर क्या बिकती होगी वही समझ पाएंगे।

इसलिए हावड़ा सिटी पुलिस ने यातायात विभाग के कर्मचारियों को सुरक्षित रखने के लिए एक ग्रीष्मकालीन सुरक्षा किट बैग वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया। शनिवार की सुबह हावड़ा सिटी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने हावड़ा शहर के विभिन्न यातायात क्षेत्रों में कार्यक्रम को किये।हावड़ा सिटी पुलिस नगर पाल प्रवीण कुमार त्रिपाठी अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ हावड़ा इच्छापुर में दासनगर ट्रैफिक गार्ड समारोह में यातायात कर्मियों को ग्रीष्मकालीन सुरक्षा उपकरण किट बैग सौंपे।

जिसमें छाता,गोलकोंडी, पानी की बोतल, हेलमेट, बांसुरी, सोल्डर लाइट, फ्लोरेसेंस जैकेट था। ग्रीष्मकालीन तक गोलकोंडी दिया जाएगा।यही कार्यक्रम दासनगर ट्रैफिक गार्ड, हावड़ा ट्रैफिक गार्ड, गोलाबाड़ी ट्रैफिक गार्ड, संतरागाछी ट्रैफिक गार्ड, सेकेंड हुगली ब्रिज और कोना ट्रैफिक गार्ड में आयोजित किया गया।