AABTAK KHABAR,28 MARCH,हावड़ा: गोलाबाड़ी थाना अंतर्गत पिलखाना सेकंड बाई लेन में एक युवक को चाकू मारने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है घायल युवक का नाम विजय पोद्दार है उसे रक्तरंजित अवस्था में पहले हावड़ा जिला अस्पताल ले जाया गया, वहाँ से उसे नारायणा अस्पताल में रेफर कर दिया गया। या घटना रविवार दोपहर तीन बजे की है। विजय की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस व स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार विजय का अपने कबाड़ी का दुकान है वाह अपनी दुकान के बाहर काम कर रहा था। उसी वक्त शाहिदुल खान वहाँ आया और शराब पीने लगा। यह देख विजय ने इसका विरोध किया बस इसी बात से नाराज होकर शाहिदुल ने उसके पेट के निचले हिस्से में चाकू मार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे हावड़ा जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ से उसे नारायणा अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। विजय का तीन बच्चे है इस घटना के बाद इलाके तनाव व्याप्त हो गया है।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि शाहिदुल खान इलाके का बदमाश है। उस पर गोलाबाड़ी थाने में कई मामले दर्ज है। वह दुकानदारों से वसूली करता था। घटना की जानकारी मिलते ही थाना अधिकारी के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल एवं रैफ मौके पर उतारा गया। एसीपी एवं डीसीपी भी हालात का जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंचे। खबर लिखे जाने तक शांति का माहौल था।