AABTAK KHABAR,19/4/22,हावड़ा संवाददाता: हावड़ा: हावड़ा जगाछा में वाईफाई खोलते ही लोगों को दो आतंकी संगठन के नाम दिखने लगते। यह देख स्थानीय लोग आतंकित हो गये। इसकी जानकारी जब हावड़ा सिटी पुलिस को दी गयी तो पुलिस ने इसकी कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी मीडिया को दी। मीडिया में घटना के सामने आते ही पुलिस भी हरकत में आई।

घटना जगाछा थानांतर्गत अंबिका कुंडू बाई लेन की है। जहां पर वाईफाई के खोलते हीलोगों को अलकायदा व इंडियन मुजाहिदीन नामक दो आतंकी संगठन के नाम दिखने लगतें हैं। वहां के लोगों ने कहा कि मोबाइल ही नहीं बल्कि कम्प्यूटर के खोलने पर भी इसी प्रकार हो रहा है। आरोप है कि यह अभी से ही नहीं बल्कि करीब एक साल से हो रहा है। इसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को फोन करके, कभी मेल करके, तो कभी वाट्सएप एवं ट्वीटर के जरिये दी। इसके बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। तब जाकर लोगों ने इसकी जानकारी मीडिया को दी।

इलाके में रहनेवाले व्यवसायी शौभिक नाथ ने बताया कि पुलिस को जानकारी देने के बाद किसी प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं कि जाने से हम लोग काफी आतंकित हैं। क्योंकि पिछले साल न्यू टाउन इलाके में कुछ आतंकी संगठन के सदस्य छुपे हुए थे जिन्हें पुलिस उन्हे गिरफ्तार किया था। अब हावड़ा में ऐसा न हो, इसका डर है। वहीं इस घटना में हावड़ा सिटी पुलिस के पुलिस कमिश्नर सी सुधाकर सिंह से संपर्क करने पर उन्होंने कहें इसकी जांच की जा रही है। जगाछा थाना पुलिस अंबिका कुंडू बाई लेन की स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी कर रहिए है।