अब तक खबर 20 अप्रैल हावड़ा राज साव,हावड़ा : दिन पर दिन सड़कों पर वाहनों की संख्या बढ़ती जा रही है। और इसके साथ ही आए दिन सड़क दुर्घटनाएं भी बढ़ती जा रही हैं। जिस से में लोगों कि जान चली जा रहे हैं। इसलिए सरकार के निर्देशानुसार विभिन्न कार कंपनियों ने अपनी कारों की सुरक्षा पर काफी जोर दिया है।

वहीं, आम लोग भी उस तमाम जानकारी के मुताबिक खुद को सुरक्षित रखने के लिए विभिन्न कंपनियों की आधुनिक तकनीक और सुरक्षा वाली कारें अपेक्षाकृत ऊंचे दामों पर खरीद रहे हैं। जिससे लोग सुरक्षित रहे। हालांकि, शनिवार तड़के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 16 पर हुए हादसे ने आधुनिक तकनीक और सुरक्षा निर्धारित वाहनों की गुणवत्ता पर सवाल खड़े कर दिए हैं। हावड़ा शिवपुर निवासी व्यवसायी अचिन्दो सुंदर लुंगांगी ने वाहन को लेकर शिकायत की अपनी नई खरीदी गई महिंद्रा एसयूवी 700 कार से घर लौट रहे थे। तो कोना हाई रोड से पहले एक ट्रक अचानक उनकी कार के सामने आ गया। जिसके परिणामस्वरूप उनका ड्राइवर कार अनियंत्रित होकर ट्रक के पीछे जा घुसी।

घटना के कारण कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गया। कार की सुरक्षा जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना के तुरंत बाद कार में लगा एयर बैलून खुल जाना चाहिए था, लेकिन असल में यह काम नहीं कर सका। अचिन्दो सुंदर लाघांगी ने कहा, वह और उनका ड्राइवर किसी तरह बच गए, लेकिन उनके शरीर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद लिलुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. उन्हें वहां से उद्धार कर इलाज के लिए भेजा गया।

लिलुआ थाने की पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, बिजनेसमैन ने कहा कि लोगों ने इतनी महंगी कारें खरीदने के लिए इतने पैसे क्यों दिए, यह वास्तव में काम नहीं आया। साथ ही उन्होंने कहा कि कार कंपनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।