अब तक खबर 23 अप्रैल हावड़ा राज साव:हावड़ा: उत्तर हावड़ा गोलाबारी थाना क्षेत्र पिलखाना नंदी बागान नंबर 14 भैरव दत्ता लेन में एक ऊंची बहुमंजिला इमारत में दोपहर के वक्त अचानक आग लगने से मोहल्ला में अपना तफरी का माहौल हो गया। मौके वारदात पर दमकल की पांच गाड़ियां पहुंची आग पर काबू पाया।

स्थानीय सूचना अनुसार पिलखाना नंदी बागान एक ऊंची इमारत में आग लगने से मोहल्ले के लोग भयभीत हो गए। आग की लट्ठे जिस प्रकार हवा में धधकती रही थी जिसे देख पूरे इलाका में अपरा तफरी का माहौल बन गया। क्योंकि गली में एक लाइन से कई बिल्डिंग थी। लोगों में भय था जिस प्रकार आग की लाह फौल रही थी। की कहीं दूसरा बिल्डिंग को भी अपना चपेट में ना ले ले। लोगों ने तुरंत गोलाबारी थाना एवं दमकल विभाग को सूचना की मौके वारदात पर दमकल की एक-एक कर पांच गाड़ियां पहुंची। तब जाकर आग पर काबू पाया।

दमकल कर्मियों के सामने एक चुनौती भरा माहौल हो गया था क्योंकि आग एक पर एक फ्लैट अपने लपेटे में ले रहा था। गली होने के कारण आग बुझाने में काफी दिक्कत हो रही थी दमकल कर्मियों ने एक योद्धा के समान अपनी काम को कर आग पर काबू पाए। कोई हताहत होने की खबर नहीं है। आग किस कारण लगा इसे बताने में असमर्थ थे। बताएं जांच की बाद बताई जाएगी।

मौ़के वारदात पर उत्तर हावड़ा विधायक गौतम चौधरी एवं बीजेपी नेता उमेश राय भी मौजूद थे।

स्थानीय लोगों का कहना है आग इलेक्ट्रिक के शॉर्ट सर्किट के कारण लगा है।