अबतक ख़बर संवाददाता :: दक्षिण दिनाजपुर जिले के पति रामधाम मंदिर में आज निशुल्क चश्मा वितरण का आयोजन किया गया। कोलकाता से आए हुए डॉक्टर एसपी दास जो मुख्य रूप से जो आंखों के डॉक्टर हैं उन्होंने 400 जरूरतमंदों को निशुल्क चश्मे दिए।

इस चश्मा वितरण समारोह में राकेश शर्मा पति राम धाम के पुजारी श्री हरिहरानंद गिरी और पप्पू मोर मुरारी लाल सर्राफ उपस्थित थे। आज का यह चश्मा वितरण समारोह सराफ परिवार और मोर परिवार की तरफ से किया गया था। उनकी एक पूरी टीम कोलकाता से आई थी । डॉक्टर एसपी दास ने बताया कि कि हम इन परिवारों की तरफ से कोलकाता से आए हैं और कुछ दिनों पहले दो चिकित्सा शिविरों का आयोजन किया गया था जिसमें स्वास्थ्य परीक्षा और आंखों का निरीक्षण किया गया था। हमने उसी समय स्वास्थ्य निवारण दवाइयों का वितरण भी किया था। चश्मे भी वितरण किए थे। आंखों का निरीक्षण करके पर करीबन 400 के चश्मे रह गए थे जो आज हमने उनको दिए।

मुरारीलाल सराफ जी ने बताया कि जितना हो सकता है हम ऐसे समाजिक काम का आयोजन करते रहते हैं । हम कोलकाता में रहते हैं लेकिन लोगों के बीच जाकर खासकर जिनको जरूरत है उनकी मदद करने की कोशिश करते हैं। आज इस चश्मा वितरण समारोह के दौरान लोगों ने बताया कि निशुल्क चेकअप और चश्मा मिलने से काफी सहायता हुई है।