अबतक ख़बर, संवाददाता ::  दक्षिण दिनाजपुर जिले के गंगारामपुर शहर के राजीव पुर स्थित इंग्लिश माध्यम के स्कूल सेंट पॉल में वार्षिक समारोह के दौरान सब का एक ही नारा था सेभ वाटर सेभ लाइफ। जल बचाओ, जीवन बचाओ स्कूल के बच्चों ने इसेहीं मुख्य थीम बनाकर कई नाटक प्रस्तुत किए। कई नृत्य भी प्रस्तुत किए और बहुत से बच्चों ने उस पर स्पीच दी।

इस अवसर पर हजारों की तादाद में अभिभावक और बच्चे मौजूद थे ।सभी ने खड़े होकर सेभ वाटर सेभ लाइफ का नारा लगाया। स्कूल समारोह का कार्यक्रम मन मोहने वाला था। छोटे-छोटे बच्चों ने बहुत ही खास अंदाज में बड़ी-बड़ी बातें कहीं ।समाज के लिए देश के लिए कई उपदेश मूलक नाटक प्रस्तुत किए।

मालूमहो कि सेंट पॉल स्कूल इंग्लिश मध्यम का एक जाना पहचाना और प्रसिद्ध स्कूल है। पूरे महकमे के बच्चे इस स्कूल में शिक्षा लेते हैं। इस अवसर पर स्कूल के फादर स्कूल मैनेजमेंट कमिटी के संपादक बब्ला मंडल और मुख्य अतिथि स्कूल ट्रस्टी फादर बिसोप उपस्थित थे । फादर बीसोप ने अपने भाषण के दौरान  बच्चो की प्रसंशा की और उन्हें उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

मौके पर सेंट पॉल स्कूल के प्रिंसिपल अमृत खलको  मुखी स्कूल के वाइस प्रिंसिपल दीनबंधु मिंज सहित तमाम सम्मानित अतिथि मौजूद थे।