अबतक खबर,संवाददाता, दक्षिण दिनाजपुर :: दक्षिण दिनाजपुर जिले के कुमारगंज इलाके में कल भट्ट के नीचे  नाबालिका किशोरी की अधजली विक्षिप्त मृत देह मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। तेलंगाना में घटी घटना दोबारा दोहराई गई। दक्षिण दिनाजपुर जिले के कुमारगंज में। 17 वर्षीय मृतिका कल अपने घर से चादर खरीदने के लिए निकली थी। उसके बाद फिर वह घर नहीं लौटी। घर वाले परेशान हताश उसे ढूंढ रहे थे। लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला और जब पता चला तो वो राक्षसों का निशाना बन चुकी थी।

आज इस घटना को लेकर के दक्षिण दिनाजपुर जिले के फुलबाड़ी हाई स्कूल के सामने स्कूल के ही छात्रों ने  सड़क जाम किया। सुबह 9:00 बजे से लेकर 2:00 बजे तक छात्रों ने चक्का जाम कर दिया और आरोपियों को फांसी की सजा की मांग की। मृतका इसी स्कूल की छात्रा थी। मौके पर पूरी पुलिस फोर्स तैनात थी।

दक्षिण दिनाजपुर जिले के एडिशनल एसपी देवासिस नंदी ने आश्वासन दिया कि “हम लोगों ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है अमृत का के साथ हुए अन्याय का पूरा न्याय करेंगे।” वही बालू घाट 6 नंबर लोकसभा के बीजेपी के सांसद सुकांतो मजूमदार वहां पहुंचे और छात्रों से बात की। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में अराजकता बढ़ती ही जा रही है। ऐसी घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। कुछ दिनों पहले गंगारामपुर में एक युवती की भी ऐसी ही  रूप से हत्या हुई थी। इस सरकार के शासनकाल में कोई भी सुरक्षित नहीं है । सुकांतो मजूमदार पीड़िता के घर भी पहुंचे और मृतका की मां से बात की। अमृत की मां ने बताया कि वह तीनों लड़के कई दिनों से मेरी बच्ची को परेशान कर रहे थे । पर हमें नहीं पता था की वे उसकी हत्या कर देंगे ।