अबतक खबर, संवाददाता :: दक्षिण दिनाजपुर जिला के गंगारामपुर थाना के तहत हमजापुर इलाके में आज शाम एक ही परिवार के तिन सदस्यों की हत्या से पूरा जिला सदमे में है । सबसे बड़ी और चौकानेवाली बात ये है कि हत्यारा कोई अन्य नहीं बल्कि खुद का भाई ही है जिसने सगी बहनों की व सगी भांजी की धारदार कुदाल से हत्या कर दी । अपने कुकर्म को छिपाने के लिए उसने तीनों शवों को जमीन में गाड़ने की कोशिश की।

मिली जानकारी के अनुसार गंगारामपुर थाना के बासुरिया ग्राम पंच्यात के हामजापुर इलाके के गांव के स्थानीय लोगो का कहना है कि चायनाबाज ग्राम में आज शाम पैत्रिक सम्पति को लेकर चल रहे विवाद में ही ये हत्याए हुई है। गांव के स्थानीय लोगो से पता चला की आरोपी जिसने तीनो हत्याए की, आबू ताहेर मियां लम्बे समय से पिता की जमीन अपने नाम लिखवाने के लिए बहनों पर दबाव बना रहा था।

इसी सिलसिले में सुबह सुबह बहनों व दामाद के साथ उसकी लड़ाई भी हुई और अपने दामाद इदरिस अली का उसने सर फोड़ दिया । वो अभी गंगारामपुर अस्पताल में भर्ती है ।  घर का माहौल आज सुबह से ही गमगीन व उदास था। उस घटना के बाद आज शाम ताहेर की तीनो बहन रोजीना बीवी मेनका बीवी व टाका खातून घर के बरामदे में बैठ आपस में बातचीत कर रही थी।

अभी इन्द्रिस अली को देखने अस्पताल जाने की तैयारी कर रही थी ।  रेजिना बीवी टोटो वाले को बुलाने के लिए मुख्य सडक पर गयी तभी ताहेर वापस घर आया  और धारदार कुदाल से अपनी बहन मेनका खातून, टाका खातून व भांजी प्रियंका को भारी व धारदार कुदाल के जबरजस्त प्रहार कर मार गिराया।

तीनो की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। अपने कुकर्म को छिपाने के लिए आबुताहेर ने तीनो के शवों को  घर के अंदर ही गड्ढा खोदकर छिपाने की कोशिश कर रहा था तभी रेजिना बीवी टोटो वाले को लेकर आ गयी। तीनों को मारा पड़ा देखकर चीखने चिल्लाने लगी। लोग जमा हो गए और गॉव वालों ने अब ताहेर की धुनाई की। पुलिस को भी खबर दिया गया। पुलिस ने अब ताहेर को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है।