लखनऊ : CAA के समर्थन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की क्षेत्रीय रैली, हजारों की संख्‍या में जुटे लोग

अबतक खबर संवाददाता : २१ जनवरी : नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भाजपा ने मंगलवार को राजधानी के बंगला बाजार इलाके के रामकथा पार्क में क्षेत्रीय रैली आयोजित की गई है। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व दिनेश शर्मा भी मौजूद हैं। अमित शाह बोले- मैं आज डंके की चोट पर कहने आया हूं कि जिसको विरोध करना है करे, CAA वापस नहीं होने वाला है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस रैली के जरिये सीएए को लेकर विपक्षी दलों की हाय-तौबा से पर्दा हटाएंगे। वहीं, कार्यक्रम में सीएए से लाभान्वित होने वाले शरणार्थियों की मौजूदगी के जरिये वह सीएए के विरोधियों को करारा जवाब भी देंगे। उन्होंने कहा कि ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ के निर्माण में हम सब साथ है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा की पैसे देकर विरोध करवाया जा रहा है। देश के खिलाफ साजिश हो रही है। उन्होंने कहा कि देश सर्वोपरि है। उसके साथ राजनीति स्वीकार नहीं है। कश्मीर का मुद्दा हो या फिर राम मंदिर, चाहे शरणार्थियों को नागरिकता देने का मुद्दा हो, ये सभी कार्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के नेत्रत्व में किया गया है। योगी ने कहा कि पैसे देकर धरना करवाया जा रहा है। देश के खिलाफ साजिश हो रही है। हम सभी मौन नहीं रह सकते हैं। उन्होंने कहा कि देश के अंदर दुश्मनों की भाषा कांग्रेस बोल रही है।