पैसे को लेकर एक दोस्त ने एक दोस्त को की थी खून

AABTAK KHABAR,27/5/22,हावड़ा,संवादाता,हावड़ा : पिछले रविवार हावड़ा थाना अंतर्गत बेलिलियस लेने इलाके में एक घर से रख रंजीत अवस्था में बबलू सिंह नामक राजमिस्त्री का शव बरामद किया गया। राजू एवं बबलू दोनों एक साथ राज मिस्त्री का काम किया करते थे। बबलू सिंह ने राजू को ₹200 कम देने के कारण राजू ने बबलू का खून कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृत बबलू सिंह झारखंड का रहने वाला था वह अपने साथी राजू रव्वानी के साथ हावड़ा में रहकर रोज दिन मजदूरी का काम किया करता था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना को अंजाम देने के बाद राजू सिंह बंगाल से फरार होने की फिराक में था और वह आसनसोल तक पहुंच गया था हावड़ा सिटी पुलिस के गुप्तचर विभाग को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने जाल बिछाया और राजू रव्वानी को पुनः हावड़ा वापस बुलाया हावड़ा आने पर हावड़ा थाना पुलिस अधिकारियों ने राजू को गिरफ्तार कर पूछताछ की राजू ने अपना जुर्म कबूल किया उसने बताया कि बबलू के साथ वह काम करता था और उसे इसके बदले ₹600 रोजाना मिलते थे ₹400 बबलू दिए थे। ₹200 बबलू नहीं दे रहा था। जिसको लेकर राजु गुस्सा हो गया और बबलू का कत्ल कर वहां से फरार हो गया इस घटना में हावड़ा सिटी पुलिस के हावड़ा थाना अधिकारी ने राजू को गिरफ्तार कर शुक्रवार को हावड़ा जिला अदालत में पेश किया। गया। जहां से 7 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गय।