AABTAK KHABAR,19 JANUARY,हावड़ा : उत्तर हावड़ा के 6 नंबर वार्ड गंदगी की मार झेल रही है। साल्किया से लेकर अम्लोकी बागान 105 तक जल निकासी की समस्या बनी रहे रही हैं। जिसके कारण वहां की जनता नाले की गंदे पानी मैं चलने के लिए मजबूर है। हमेशा रोड पर नाले की पानी जमी रहती है। रोड के ऊपर कचरे के ढेर लगा रहता है।

सबसे बड़ी बात यह है कि इस क्षेत्र में बाजार, कॉलेज, थाना एवं पार्टी ऑफिस सब है। फिर भी 6 नंबर की वार्ड की जनता से लेकर दूरदराज के राहगीर लोगो तक गंदे नाले के पानी मैं चलने के लिए मजबूर है, ठीक मालिक पंचघारा थाना के सामने हमेशा गंदी नाली की पानी जमी हुई रहती है।

जिसे ऊपर चलकर जनता थाना के अंदर प्रवेश करते हैं। पुलिस उस गंदे जगह पर ड्यूटी करते हैं। यहां की जनता कहती है नाले की सफाई नहीं होती हो भी जाती है तो कचरे को उठा कर नहीं ले जाते।

नाले का कचरा उसी में चला जाता है क्योंकि कारपोरेशन से उसे उठाने वाला कोई नहीं होता अभय बंग पत्रिका के रिपोर्टर इसे देखकर दंग रह गए जब सिटी में इस प्रकार की गंदगी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ग्रीन सिटी बनाने को कही है पर उत्तर हावड़ा में 6 नंबर वार्ड के लिए नरक सिटी है नगर निगम का ध्यान थोड़ा भी नहीं है।नाले के रोड के ऊपर व्यवसाय किया जा रहा हैं। नाले में गंदगी भाड़े पड़ा हुआ है सफाई कर्मचारी नहीं आ रही है जगह जगह नाले में गंदगी भरी पड़ी हुई है। झाड़ू लगने की बात तो दूर की नाले की सफाई होती ही नहीं है।