अबतक खबर संवाददाता :: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के एनआरसी विरोध पर तीव्र प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सीधे-सीधे ममता पर पलटवार किया है ।कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि एनआरसी को लेकर मुख्यमंत्री का बयान बेहद ही आपत्तिजनक है । कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बंदोपाध्याय देशवासियों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि देश में दीदी की सत्ता को घुसपैठिए ही बचाए हुए हैं और इसीलिए ममता बंदोपाध्याय घुसपैठियों का पक्ष ले रही हैं। और यही एकमात्र कारण है कि ममता बंदोपाध्याय एनआरसी का विरोध कर रही है।

कैलाश विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि इन आर्थिक को लागू करने के पहले केंद्र सरकार पहले नागरिक संशोधन विधेयक पेश करेगी और उसी के माध्यम से शरणार्थियों को नागरिकता दी जाएगी । उन्होंने कहा कि किसी भी हिंदू को नागरिकता से वंचित नहीं किया जाएगा। लेकिन किसी भी घुसपैठियों को बख्शा नहीं जाएगा। हर घुसपैठिए की पहचान की जाएगी और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

कैलाश विजयवर्गीय एसएसकेएम अस्पताल पहुंचे जहां पर मेटिएब्रूज में गोली से घायल भाजपा कार्यकर्ता वीर बहादुर सिंह और उसके पिता मौजूद थे। विजयवर्गीय ने वीर बहादुर सिंह से मुलाकात की और कहा कि गोली आरपार निकलने के बावजूद वीर बहादुर सिंह अपने नाम की तरह वीर निकला। उसने साफ साफ कहा कि वह डरेगा नहीं बल्कि ममता बंदोपाध्याय के दुर्नितियों के खिलाफ लड़ेगा और डटकर मुकाबला करेगा।