जेपी नड्डा भाजपा के 11वें राष्ट्रीय अध्यक्ष बने, प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी मुख्यालय पहुंचकर नड्डा का स्वागत किया।

अबतक खबर संवाददाता : २० जनवरी : जगत प्रकाश नड्डा भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिए गए हैं। जेपी नड्डा भाजपा के 11वें राष्ट्रीय अध्यक्ष बने। वे अमित शाह की जगह लेंगे। भाजपा के नए अध्यक्ष के तौर पर पदभार संभालने के बाद पीएम मोदी पार्टी मुख्यालय पहुंचे। जहा उनका स्वागत नड्डा ने किया। जेपी नड्डा अमित शाह के बाद दूसरे ऐसे नेता हैं, जिन्हें उत्तर प्रदेश में सफलता के बाद पार्टी की कमान सौंपी गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी मुख्यालय पहुंचकर नड्डा का स्वागत किया और भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

प्रधानमंत्री ने कहा- जिन आदर्शों और मूल्यों के लिए 5-5 पीढ़ियां खप गईं, उन्हीं आदर्शों और मूल्यों को लेकर भाजपा राष्ट्र की आशा और अपेक्षाओं के अनुरूप अपने आप को ढालेगी और विस्तार करेगी। आज भी भाजपा को लगातार नई पीढ़ियां मिलती चली जा रही हैं। ये पीढ़ियां अपने कालखंड में पार्टी को आगे बढ़ाने में सफल होती हैं और उत्तम सेवा करती हैं।

अमित शाह ने ट्वीट करके जेपी नड्डा को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करके कहा, जेपी नड्डा जी जी को भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित होने पर हृदयपूर्वक बधाई। मुझे पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन और आपके नेतृत्व में भाजपा निरंतर सशक्त व और अधिक व्यापक होगी।