अब तक खबर 15 अप्रैल हावड़ा राज साव:हावड़ा: रामनवमी की शोभायात्रा शिवपुर जीटी रोड से निकालने को लेकर विश्व हिंदू परिषद एवं अंजनी पुत्र सेना हर साल की भर्ती इस साल भी रामनवमी की सौभा यात्रा के लिए पुलिस प्रशासन से इजाजत मांगी थी पर उन्हें इजाजत नहीं दी गई एक बैठक कर उन्हें कहा गया आप लोग शोभायात्रा को जीटी रोड से ना ले जाकर फरसा रोड से जुलूस ले जाएंगे तो आप लोग को इसकी इजाजत दी जाएगी इस बात को अंजनी पुत्र सेना एवं विश्व हिंदू परिषद के

सभापति ने नहीं मानी और उच्च न्यायालय की शरण में याचिका दायर की माननीय उच्च न्यायालय ने इस याचिका पर विचार करते हुए शार्तो के साथ उन्हें जीटी रोड से शोभा यात्रा ले जाने की अनुमति दे दी। 17 अप्रैल को शिवपुरी जीटी रोड से रामनवमी का शोभायात्रा हर साल की भर्ती इस साल भी निकल जाएगी। पर उच्च न्यायालय की आज्ञा अनुसार शोभायात्रा में 200 लोगों को उपस्थित से ज्यादा लोगों को नहीं होने का आग्रह किया गया है। एवं किसी प्रकार के कोई भी अर्थशास्त्र शोभा यात्रा में ले जाना अनिवार्य होगा। यह उच्च न्यायालय की आदेश है।
अंजनी पुत्र सेना के संस्थापक सुरेंद्र वर्मा ने कहें हम लोगों ने उच्च न्यायालय की आदेश को मानते हुए इसे दो दिन श्री राम जी की शोभा यात्रा जुलूस निकालेंगे विश्व हिंदू परिषद 17 अप्रैल को भगवान श्री राम की शोभायात्रा निकलेगी और अंजनी पुत्र सेना रविवार 21 अप्रैल को श्री राम जी की शोभायात्रा निकलेगी हिंदू परिषद भक्तों से यह विनती है। राम भक्त इस सभा में रोड पर खड़े होकर भाग ले और इस कार्यक्रम को सफल बनाएं।