अब तक खबर 15 मई राज साव,हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के समीप एक महिला यात्री को उनके पति एवं साथी आए साथी ने दिनदहाड़े चाकू मार के हत्या कर दी यात्रियों ने उन्हें धर दबोचे। पुलिस के हवाले कर दी गई।महिला को हावड़ा सदर अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने महिला को मृत्यु घोषित कर दी।

सुतो से मिली जानकारी के अनुसार दक्षिण 24 परगना ठाकुर नगर के रहने वाली रिंकू विश्वास पति पिंटू विश्वास एवं मुगेश यादव हावड़ा न्यू परिसर से मुंबई के लिए ट्रेन पकड़ने वाली थी यह लोग मुंबई में किसी लॉज में एक साथ कार्य करते थे मुगेश यादव ने पिंटू विश्वास को दवा लाने के लिए भेजी इतने में ही मुकेश यादव ने अपने बैग से चाकू निकाल रिंकू विश्वास पर हमला कर भागना चाहा वहां यात्रियों ने उसके ऊपर डंडे से प्रहार कर उसे पकड़ और आर पी एफ को हवाले कर दिया। आरपीएफ ने गोलाबारी थाना को सौंप दिया।
सूत्रों मार्फत जाना जाता है कि मंगेश यादव महाराष्ट्र का रहने वाला था रिंकू विश्वास पिंटू विश्वास मुंबई में एक ही लॉज में कार्य करता थी मुंगेर से रिंकू विश्वास 10 लाख रुपया ले रखी थी वह मंगेश यादव को अनुशासन दिए थे कि मैं आपसे शादी करूंगा पर रिंकू विश्वास इनकार करने पर वह आघात हो गए और उन पर जानलेवा हमला कर दी।
सही जानकारी के लिए पुलिस उसे से छानबीन कर रही है।