अब तक खबर 15 मार्च हावड़ा राज साव:हावड़ा : हावड़ा ब्रिज पर दिन के सबसे व्यस्त समय में बस के ओवरटेक के कारण भीषण हादसा. सूत्रों के मुताबिक एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पुल के पिलर से टकरा गई. हादसे में कम से कम 8-10 यात्री घायल हो गए. उधर, हादसे के कारण दैनिक यात्रियों को भारी जाम में फंसना पड़ा। और अन्य दिनों की तरह आज शुक्रवार की दोपहर हावड़ा ब्रिज पर ट्रैफिक सामान्य गति से चल रहा था.

मेटियाब्रुज से हावड़ा जा रही रूट 12/ए पर अचानक एक निजी बस का एक्सीडेंट हो गया. बस अनियंत्रित होकर पुल के एक खंभे से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों और बस के अन्य यात्रियों के मुताबिक बस की रफ्तार काफी तेज थी। दूसरा बस को ओवरटेक करने गया। और उसकी वजह से दिक्कत हो रही है. ब्रेक फेल होने से बस ड्राइवर के नियंत्रण से बाहर हो गई। टक्कर से बस का अगला हिस्सा पूरी तरह पलट गया। यात्रियों को तेज झटका महसूस हुआ. बस के अगले हिस्से में बैठे यात्री घायल हो गए। पुल के राहगीरों लोगों ने तुरंत आकर बस के यात्रियों को बचाया।

घटना से आसपास सनसनी फैल गई। तब तक पुलिस आ गयी और स्थिति पर काबू पा लिया. घायलों को रेस्क्यू कर हावड़ा अस्पताल भेजा गया. मालूम हो कि इनमें से कई गंभीर रूप से घायल हैं. दुर्घटना के कारण पीक आवर्स के दौरान पुल पर अस्थायी ट्रैफिक जाम हो गया। इस बीच पुलिस ब्रेकडाउन वैन से बस को ले गई। फिलहाल हावड़ा ब्रिज की स्थिति नियंत्रण में है।