अब तक खबर 12 मार्च हावड़ा राज साव:हावड़ा : हावड़ा स्टेशन पर नई दिल्ली हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस जब हावड़ा पहुंची तो यात्रियों को ट्रेन से उतरते देख जीआरपी अधिकारी 6 लोगों को संदेश अवस्था में देख उनकी तलाशी ली उनकी बैग से भारी संख्या 500 नोटों की बंडल देखी गई। नगदी देख इसकी गिनती शुरू की गई। बैग से 50 लाख 84 हजार रुपये थे। जीआरपी सूत्रों को माने तो 6 लोगों को गिरफ्तार किए गये ।

जिसमें 2 लोग पश्चिम बंगाल के पाशकुड़ा के रहने वाले हैं तथा 4 लोग लखनऊ के रहने वाले बताए जा रहे हैं। गिरफ्तार किए गए लोगों से जब बरामद नगदी रुपये के संबंधित कागज दिखाने को कहा गया तो इन लोगों ने किसी भी तरह की कोई भी कागज नहीं दिखाया। इसके बाद जीआरपी अधिकारियों ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उन लोगों को हावड़ा जिला अदालत में पेश किया गया। जहां से माननीय अदालत ने इन लोगों को जेल हिरासत में भेजने का निर्देश दिया। गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम विश्वनाथ जाना 38 सौमेंन जाना 29 पाशकुड़ा के रहने वाले बताए जा रहे हैं, वही सैयद आसिफ 53 जीशान खान मिराज 34 मुदित रस्तोगी 42 और मोहम्मद दानेस 29 लखनऊ के रहने वाले बताये जा रहे है।

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले भी झाझा से हावड़ा 50 लख रुपए लेकर आने के दौरान आरपीएफ अधिकारियों ने एक यात्री को गिरफ्तार किया और उन्हें आसनसोल अधिकारियों को शाप दिया था चुनाव से पहले बार-बार इस तरह इतनी बड़ी राशि लेकर बंगाल में प्रवेश करने की योजना को असफल कर रही है जीआरपी अधिकारी।