अब तक खबर 25 फरवरी हावड़ा राज साव: रेलवे पेंशनर्स एसोसिएशन की ओर से हावड़ा के बी एफ साइडिंग रेलवे के अस्पताल में आज रेलवे से रिटायर्ड हुए और पेंशनर्स एसोसिएशन के सदस्यों के लिए निशुल्क स्वास्थ्य प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया।

इस प्रशिक्षण शिविर में दक्षिण पूर्व रेलवे के कार्डियोलॉजिस्ट गोल्ड मेडलिस्ट डॉ बी एन झा उपस्थित थे इनके साथ ही और अन्य कई डॉक्टरों की टीम कैंप में लोगों की स्वास्थ्य परीक्षा की इस दौरान 100 से ज्यादा की संख्या में रेलवे से रिटायर्ड किए हुए कर्मचारियों ने अपना हेल्थ चेकअप कराया।

लोगों को डॉक्टर के द्वारा कई तरह के सुझाव व सलाह दिए गए उम्र के साथ खानपान वह रहन-सहन पर ध्यान देते हुए नियमित दिनचर्या का पालन करने की सलाह चिकित्सकों के द्वारा कैंप में आए हुए लोगों को दी गई साथ ही उन लोगों को एक सेमिनार कर बताया गया कि वह किस तरह से इस बढ़ते उम्र के पर्व में अपने आप को भी स्वस्थ रख सकते हैं।

वही रेलवे पेंशन संगठन के सदस्यों का कहना है कि इस तरह के स्वास्थ्य शिविर का आयोजन करने से कई ऐसे वयस्क लोग हैं जो दक्षिण पूर्व रेलवे के गार्डनरीच अस्पताल जाने में दिक्कत होती है उन लोगों के लिए इस शिविर से काफी लाभ हुआ है और आने वाले समय में इस तरह के कैंप का आयोजन किया जाएगा।