अब तक खबर 12 मई हावड़ा राज साव:हावड़ा : हावड़ा के सकरैल में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा थी। उस सभा में उन्होंने एक बार फिर एक अभूतपूर्व घटना देखी। भाषण के दौरान अचानक उनकी नजर जनता वाली जगह पर खड़ी दो लड़कियों पर पड़ी। दोनों हाथों से दो पेंटिंग। एक है मोदी का, दूसरा है ‘बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ’ का। और उनमें से एक की आंखों में आंसू आ गए और वह भावुक हो गई।

भाषण के दौरान मोदी जी की नजर उन दो बहनों पर पड़ी उन्हें देख मोदी जी भावुक हो गए और उन्हें मंच से ही आगरा करने लगे आप मत रो मैं आपकी पेंटिंग ले लूंगा। और अपने सदस्य से कहकर उनकी पेंटिंग मंगवा उन्हें सवासी दिए।

हावड़ा कैरी रोड की दो बहनों वाणी शर्मा और बुरीशा शर्मा ने अपने हाथों से मोदी की तस्वीर बनाई. वे अपनी पेंटिंग्स प्रधानमंत्री को भेंट करना चाहते थे। उनके मुताबिक, उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह सपना सच होगा। जनसभा में बहुत सारे लोग थे. सबकी निगाहें मोदी पर हैं. लेकिन हजारों की भीड़ में भी मोदी लोगों की नजरों से नहीं बचे. उन्होंने अचानक अपना भाषण रोककर दोनों बहनों से रोना बंद करने का अनुरोध किया। इसके अलावा, उनकी ‘विशेष सुरक्षा’ उन्होंने फोर्स की दो तस्वीरें लाने का भी अनुरोध किया. बैठक के अंत में वाणी और पुरी ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री को उपहार देने के लिए अपने हाथों से तस्वीरें बनाई हैं. ये दोनों मोदी के इस व्यवहार से प्रभावित हैं।