अब तक खबर 5 दिसम्बर,हावड़ा राज साव:: लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए हावड़ा इच्छापुर में भाजपा के पंचायत समिति के निर्वाचित सदस्यों के साथ प्रशिक्षण शिविर। विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी मौजूद रहे। इस दिन हावड़ा जिला ग्रामीण, हावड़ा सदर, श्रीरामपुर, बारासात, बनगांव, बशीरहाट, डायमंड हार्बर समेत दस क्षेत्रों से भाजपा के टिकट पर जीते पंचायत समिति सदस्य इस प्रशिक्षण शिविर में शामिल हुए। उन्होंने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कई विषयों पर टिप्पणी की। बुधवार को भारत में गठबंधन की बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की इंडी पिंडी फंसी हुई है। गया जाकर आखिरी काम करो।

ममता चोर के संबंध में उन्होंने कहा कि उस दिन विधानसभा परिसर में तृणमूल विधायकों ने मोदी और शाह चोर के नारे लगाये थे। वे नरेंद्र मोदी और अमित शाह को चोर कहना चाहते थे। अब हम कहते हैं ममता चोर। न तो ममता बनर्जी और न ही मुखर्जी ने कुछ कहा। लोग क्या समझते हैं। हम चंद्रिमा भट्टाचार्य की एफआईआर के संबंध में सभी सबूत और जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आवश्यक हुआ तो मैं सब कुछ न्यायालय को सौंप दूँगा। बंगाल की मिट्टी का जल संगीत, बंगाल को राज्य सरकार ने राज्य संगीत का दर्जा दिया है। इस संदर्भ में उन्होंने कहा कि यह देश विरोधी कृत्य है। वह पश्चिम बंगाल को एक अलग देश मानते हैं। वह ऐसा नहीं हो सकता। हमें अपना राष्ट्रगान गाना चाहिए।
शिशिर अधिकारी की संपत्ति को लेकर कुणाल घोष की टिप्पणी पर वह कोई जवाब नहीं देना चाहते थे। एसके 28 डॉक्टर को राज्य पुत्र की सेवा में उसके घर पर पहाड़ देने के लिए लगाया गया है। मुर्शिदाबाद में आपसे गुडबाजी में बंमो को लेकर कहें
बंगाल में पहले बूढी मां बम फटता था अब वह नहीं मिलता अभी पीसी बम बंगाल में फट रहा है जब तक हम लोग 14 ताला से पीसी को हटाया नहीं जाएगा तब तक बंगाल में बम पटेगी क्योंकि एक पीसी गोष्टी एक भाईपो को गोष्टी। जब तक रहेगी तब तक पीसी में बम फटती रहेगी।