अब तक खबर 15 मई हावड़ा राज साव:हावड़ा: गणतंत्र के उत्सव में हावड़ा की जनता अपने अपने पार्टी का हेयर स्टाइल कटिंग कटवा कर र्पव के मना रहे हैं। अपने अपने पार्टी के हेयर स्टाइल सिंबल कटवाने के लिए मध्य हावड़ा एक नाई की दुकान में कार्यकर्ता की भीड़ देखी।

हेयर स्टाइल में राजनीति के रंग। मध्य हावड़ा में राबिन दास के पार्लर में कार्यकर्ता अपने-अपने बालों पर रंगे पार्टी चिन्हों की कटिंग कटवाने के लिए भीड़ लगी हुई है। युवा तृणमूल, भाजपा कार्यकर्ता चुनाव से पहले अपनी पार्टी का चुनाव चिह्न कटवाने के लिए पार्लर-सैलून की ओर दौड़ रहे हैं। मध्य हावड़ा के एक पार्लर के प्रमुख राबिन दास ने कहा कि अपने-अपने पार्टी की वोट को बढ़ावा देने के लिए हेयर कट पार्टी का चिन्ह बनाने का चलन है। इसके अलावा, विभिन्न राजनीतिक दलों के समर्थकों को चेहरे, हाथ और शरीर के अन्य हिस्सों पर टैटू के माध्यम से पार्टी के प्रतीक चिन्ह दिखाने के लिए भी प्रोत्साहित किया जाता है।

कई लोग उस तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैला रहे हैं। इसलिए पार्लर में भीड़ रहती है। इससे पहले भी वर्ल्ड कप के दौरान फुटबॉल और क्रिकेट स्टार्स की हेयरकट के साथ तस्वीरें खींची जा चुकी हैं। इस बार चुनाव बाजार में भी उत्साह ज्यादा है।