AABTAK KHABAR,हावड़ा : सदर हावड़ा में लोकसभा का आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन होने के कारण सभी पार्टियों चुनाव प्रचार में जोर-शोर से लगी हुई है। आज सुबह से ही सीपीएम के उम्मीदवार सब्यसाची चटर्जी ने अपना चुनाव प्रचार अभियान में जुटे थे।

जापानी गेट से कदमतला बाजार तक प्रचार किया इस दौरान उन्होंने कहा कि यहां पर मेरी लड़ाई तृणमूल और भाजपा दोनों से ही है दोनों एक ही कंपनी से पैसा लेकर राजनीति करते हैं दोनों में क्या फर्क है लड़ाई है पूरे देश का इंडिया को जिताना है इंडिया के गठबंधन जो बीजेपी के खिलाफ लड़ाई कर रहे हैं उन्हें लोग वोट देंगे बंगाल के जनता ने जो देखा है कि यहां गणतंत्र का हत्या हो गया है पिछले कई सालों से 2011 से बंगाल में और हावड़ा में तो पिछले कई वर्षों से चुनाव नहीं है जो लोग कहते हैं भाजपा आने से चुनाव नहीं होगा हावड़ा में तो 2018 से ही चुनाव नहीं है उन्होंने कॉर्पोरेशन चुनाव की ओर इशारा करते हुए कहा से विचार करना है बातों से नहीं मुझे लोगों के ऊपर भरोसा है लोग हमें जीत अवश्य दर्ज करेंगे।

मेरी लड़ाई दोनों से है बीजेपी और तेनु दोनों में फर्क ही क्या है इलेक्ट्रोल बौंड के बाद तो सब कुछ जग जाहिर है तृणमूल पार्टी और बीजेपी एक ही है। दोनों एक ही कम्पनी से पैसा लेकर राजनीतिक करते हैं। मुझे जनता पर पूरा विश्वास है मेरी जीत होगी और जनता ही जीतेगी।