अबतक खबर,६ अक्टूबर,राज साव:हावड़ा : बीजेपी ने हावड़ा में चुनाव न होने हावड़ा दुर्गति एवं निगम में करप्शन को लेकर निगम के पास ब्रिज के नीचे एक सभा की सभा में भाजपा कार्यकर्ता काफी संख्या में उपस्थित थे। सभा को देखते हुए हावड़ा सिटी पुलिस के तरफ से काफी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दी गई थी। एवं निगम से लेकर सभा अंतर्गत कई जगह पुलिस द्वारा ब्रैकेट लगा दी गई थी। बीजेपी नेता उमेश राय, ओम प्रकाश सिंह एवं कुछ कार्यकर्ता डेपुटेशन देने के लिए निगम की ओर जाने पर पुलिस ने उन्हें रोक दिया गया जब उन लोगों ने प्रशासन से आग्रह की कि हम शांतिपूर्वक डेपुटेशन जमा करने दिया जाए। तब प्रशासन की तरफ से उमेश राय के साथ कुछ लोगों को डेपुटेशन जमा करने के लिए जाने दिया गया।

उमेश राय ने मीडिया से कहां 2013 से निगम का चुनाव नहीं हुई है 10 साल बीत चुका हावड़ा की जनता इस चीज को भली-भांति समझ रही है हावड़ा की रास्ता घाट की अवस्था भी हाल है निगम की पानी में कीड़ा आती है निगम में कितनी सीटे खाली है पर बहाली नहीं हो रही निगम की कर्मचारियों को बएतन नहीं दिया जा रहा। और क्लबों को ₹3500 दिया जा रहा है। निगम पूरा फैलियर हो चुका है उत्तर हावड़ा की सड़कों, गलतियां सब खराब है पानी जम जा रही है पर निगम की तरफ से कोई व्यवस्था नहीं की जा रही कुछ दिन पहले साल्किया सीता नाथ बोस लेन बनारस रोड में जल निकासी पंपी सेट लाखो रुपया खर्च उद्घाटन किया गया उसके दो दिन बाद ही वहां की जनता रोड अवरोध किया यह सब उत्तर हावड़ा की पोल खोल रही है।

हावड़ा में सिर्फ बिल्डिंग कंटेस्टेंट का काम गैर कानूनी तरीका से जोड़ों से हों रहा है। मीडिया ने राज्य विपक्ष नेता सुभेदुं अधिकारी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहें नंदीग्राम में विश्व हिंदू परिषद के तरफ से रथ यात्रा निकली थी उसी में वह गए हैं और हम लोग से कहीं आज आप लोग आंदोलन कीजिए उसके बाद के बड़ा आंदोलन की जाएगी।