अब तक खबर 26 फरवरी हावड़ा राज साव,हावड़ा: बामुंगाछी बनारस रोड पर सोमवार की दोपहर 3 बजे निर्दल दल अखंड भारत पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया गया। अखंड भारत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोंटू चरण मंडल ने कहा कि सरकार पश्चिम बंगाल समेत पूरे भारत में जीएसटी में 18 फीसदी की कटौती कर रही है. हमारी मांगे है कि एक व्यक्ति एक व्यक्ति टैक्स यानी एक फीसदी टैक्स लिया जाए. उन्होंने कहा कि जब हम आएंगे तो एलपीजी, पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाएंगे।

हमारी सरकार आई तो जनता को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे, थर्ड जेंडर, ट्रांसजेंडर व्यक्तियों को एवं वेश्यावृत्ति महिलाओं को 3500 रुपया महीना बेरोजगारी भत्ता देंगे।, बामुंगाछी में रेलवे स्टेशन की मांग बीस साल से चल रही है। लेकिन अभी तक कोई रेलवे स्टेशन नहीं है. तो जब हम आएंगे तो वहां रेलवे स्टेशन बनाएंगे. मां जननी रोजगार योजना की व्यवस्था की जायेगी. पीने के पानी पर कोई टैक्स नहीं लगेगा.

उन्होंने यह भी कहा कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटों पर उम्मीदवार उतारना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे किसी से जुड़े बिना अकेले लड़ना चाहते हैं. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में संगठन के प्रतीप दत्ता, अनुपम रोहतगी, गौतम माजी, रंजीत दीक्षी आदि मौजूद थे।