अब तक खबर 11 मई राज साव,हावड़ा: उलुबेरिया पंचला सभा में अभिषेक बनर्जी ने गरजे केंद्र पर कहें 4 तारीख को जब चुनाव का फल निकलेंगे तो वे चीचिंग फाक बन जाएंगे। दिल्ली में परिवर्तन की सरकार आयेगी. अभिषेक बनर्जी ने हावड़ा के पंचला में एक सार्वजनिक सभा में कही।

तृणमूल कांग्रेस के अखिल भारतीय महासचिव सांसद अभिषेक बनर्जी ने शनिवार दोपहर उलुबेरिया से तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी सजदा अहमद के समर्थन में पंचला की जनसभा से भाजपा पर निशाना साधा.
उन्होंने पंचला सभा में कहा कि जो लोग बंगाल की जनता को अपमानित कर रहे हैं वे दस साल से केंद्र की सत्ता में हैं. वे बंगाली विरोधी हैं. 4 तारीख को दिल्ली में भारत गठबंधन की सरकार सत्ता में आएगी. और तीन महीने के अंदर हम दिल्ली से बंगाल का बकाया वापस लेकर आएंगे.
उलुबेरिया की इस सीट से तृणमूल कांग्रेस जीतेगी. साजदा अहमद जीतेगी. अभिषेक बनर्जी ने कहा, बीजेपी की गारंटी झूठ की गारंटी है. और हमारी गारंटी का मतलब है स्वास्थ्य साथी, कन्याश्री, रूपाश्री, मुफ्त राशन की गारंटी।
हमारा उनसे यही फर्क है. केंद्र बंगाल का बकाया नहीं चुका रहा है. तीन साल से 100 दिन का काम रोक दिया गया है. इस भाजपा ने भेदभाव के बीज बोये हैं। सीपीएम के हरमाद अब बीजेपी के जल्लाद बन गए हैं.
अभिषेक ने कहा, आज मैंने उलुबेरिया में पंचला की धरती से हम खुटी पूजा कर रहे हैं . 20 तारीख को आप लोग विरोधी का त्याग कर देंगे। और 4 जून को वे दिल्ली सरकार से चिचिंग गैप होंगे. हम अपनी सम्मान दिल्ली के बाहरी लोगों को नहीं बेच सकते। मैं झुकूंगा नहीं. 4 तारीख को दिल्ली में विकास के सरकार की स्थापना होगी. परिवर्तन की सरकार स्थापित होगी. इस दिन अभिषेक ने यह भी कहा कि दिवंगत सांसद सुल्तान अहमद इस लोकसभा क्षेत्र के लोगों के आजीवन कार्यकर्ता साथी थे.
उन्हें सीबीआई द्वारा प्रताड़ित कर मौत के घाट उतार दिया गया। दिवंगत सांसद सुल्तान अहमद की पत्नी सजदा अहमद सिर्फ वोट मांगने नहीं बल्कि बीजेपी को कुचलने के लिए आपकी दुआ मांगने भी आई हैं. साजदा अहमद को वोट देकर आप जीतेंगे.
इस दिन अभिषेक ने यह भी कहा कि बीजेपी के हाथ में दो हथियार हैं, नौकरी और संदेशखाली. हालाँकि, आल्प्स में दो गुब्बारे लीक हो गए हैं। भाजपा को कोई सभ्य, सभ्य शिक्षित-विनम्र लोग नहीं बनाते। जितना दो नंबर बीजेपी करती है. वे सीपीएम की लाल शर्ट पहनकर घूमते थे.
अब सिर्फ जर्सी बदली है. नई बोतल में पुरानी शराब की तरह. सीपीएम के गुर्गे अब भाजपा के जल्लाद हैं। भाजपा ने खोखली बातें उछालकर भारत में बंगाल के लोगों को नीचा दिखाने की कोशिश की। बंगाल की छवि को नष्ट करने की कोशिश की गई, लेकिन संदेशखाली ने साबित कर दिया है कि बीजेपी पार्टी नकली है.