तृणमूल कांग्रेस 27 वां स्थापना दिवस मनाया। एवं नए साल की शुभकामनाएँ दी

अब तक खबर 1 जनवरी हावड़ा राज साव:: सलकिया अशोक घोष स्मृति रक्षा समिति की ओर से अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस के स्थापना दिवस के 27वें वर्ष के जश्न की पूर्व संध्या पर, 31 दिसंबर 2023 को रात 8 बजे से एक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसके बाद जनवरी 2024 को 00:00 बजे (आधी रात) पार्टी का ध्वजारोहण समारोह माननीय सांसद प्रसून बनर्जी द्वारा किया गया।

सांसद प्रसून बनर्जी ने मीडिया से मुखबिंद हो कहें संसद से केंद्र के विपक्षी सांसदों को निष्कासित कर दिया गया है क्योंकि अपने मन अनुसार बिल पास करवा सकें। मैं औरों की नहीं अपनी बात कह रहा हूं मैं भारत का सबसे बड़ा फुटबॉलर था कभी हमें लाल कार्ड दिखाया गया हम इस बात से अस्तित्व हूं हमें क्यों संसद से निष्कासित की गई। भाजपा की तानाशाही हिटलर से भी बढ़कर हो गई है। संसद में जो लोग घुसे वह लोग बीजेपी के पास पर घुसे थे पर उनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं हुई। मैं जनता से यह कहूंगा आप लोग हमें वोट दे या ना दे पर भाजपा को कभी वोट ना दें भले ही आप अन्य पार्टी को वोट दे दे। गोष्टी पार्क कार्निवल को लेकर उन्होंने कुछ कहने से इनकार कर गया। मैं इसके विषय में कुछ नहीं जानता क्योंकि मैं दिल्ली से अभी आया हूं।

इस कार्यक्रम में अशोक घोष समिति रखा कमेटी की ओर से एक रंगारंग कार्यक्रम एवं 1st जनवरी कांग्रेस का प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष में मनाने पहुंचे हावड़ा उत्तर हावड़ा में सांसद शांतनु सेन,सांसद प्रसून बनर्जी, उत्तर हावड़ा के विधायक गौतम चौधरी, अनूप जलोटा चक्रवर्ती, मनजीत राइफल इस कार्यक्रम को सुजाता दत्तो एवं तृणमूल कार्यकर्ता उपस्थित थे।