AABTAK KHABAR,13 MAY,हावड़ा : फिर एक बार हावड़ा सदर तृणमूल उम्मीदवार सांसद प्रसून बनर्जी को चुनाव प्रचार के दौरान बेलगछिया में तृणमूल कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा।

सोमवार सुबह तकरीबन 9.30 बजे जब वह विधायक एवं खेल राज्य मंत्री मनोज तिवारी के साथ खुले जीप से हावड़ा के बेलगछिया मानसतला में चुनाव प्रचार के दौरान अपने ही पार्टी के कई पुराने कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध किया। उन्होंने प्रसून बनर्जी वापस जाओ का नारा लगाने लगे। और देखते ही देखते ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं का कहना है कि लोकसभा चुनाव के उम्मीदवार होने के उपरांत शिवपुर क्षेत्र के पुराने पार्टी कार्यकर्ताओं से कोई विचार विमर्श नहीं की गई। उतना महत्व हमलोगों को नहीं दिया गया। हालाँकि उन्होंने बार-बार सांसद को इस बारे में सूचित किया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होने पर वे लोग गुस्से में आ गए। उन्होंने कहा कि अगर हालात ऐसे ही रहे तो पार्टी के लिए शिवपुर विधानसभा सीट से बढ़त हासिल करना मुश्किल हो जाएगा।
बता दे इससे पहले घुसड़ी भोट बागान में भी उन्हें गो बैक का नाडा वहां की जनता ने लगाई थी।
इस बीच, हावड़ा सदर के भाजपा उम्मीदवार रथिन चक्रवर्ती ने घटना की आलोचना की। उन्होंने कहा कि शिवपुर विधानसभा क्षेत्र में जिस तरह से तोलाबाजी समेत पैसे का कई तरह का खेल चल रहा है, उसके लिए मंत्री और सांसद दोनों जिम्मेदार हैं।सांसद और मंत्री दोनों भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। आज लोग अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सके और विरोध प्रदर्शन किया।