गंगा किनारे प्लास्टिक के बैग से बच्ची की शव मिला

अब तक खबर 24 दिसम्बर हावड़ा राज साव:: शनिवार को हावड़ा संकराईल थाना क्षेत्र गंगा किनारे प्लास्टिक के बैग से बच्ची की शव मिलने से इलाके में हड़कंप मचा। इलाके के लोगों ने पुलिस की सूचना दी। मृतका कि पहचान आलिया खातून 6 के रूप में की गई।

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक आलिया खातून स्कूल से आने के बाद शाम 5 बजे घर के सामने खेल रही थी। उसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। परिजनों ने इलाके में काफी ढूंढने के बावजूद भी उसका कोई पता नहीं चल पाया। इसके बाद, परिजनों ने उसे ढूंढने के लिए आसपास के इलाके में खोज-बीन की गई । लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। इस बीच, जब परिजनों थाने में बच्ची की गुमशुदगी होने की शिकायत दर्ज कराने जा रहे थे, तभी परिजनों को तकरीबन रात 10.30 बजे खबर मिली कि एक बच्चे का शव गंगा किनारे एक बैग से बरामद हुआ है। इधर सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंचीं बच्चे को स्थानीय हाजी एसटी मल्लिक अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अनुमानित तौर पर, माना जा रहा है। कहीं किसी ने उसके साथ अनैतिकता करने के बाद उसकी हत्या कर दी। ताकि वह उस आदमी को पहचान न सके।

पुलिस ने पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला कि किसी ने एक बच्ची का खून कर शव। को प्लास्टिक बैग में बंद कर गंगा किनारे फेंक गया है। इस घटना की पूरी जांच प्रतिक्रिया की जा रही है अभी इस विषय में कुछ भी बताना जल्दबाजी होगी। जांच प्रतिक्रिया की जा रही है।