अब तक खबर ९ नवंबर राज साव हावड़ा:: विधायक गौतम चौधरी उत्तर हावड़ा अपना कार्यालय से संवाददाता सम्मेलन कर केंद्र सरकार पर बरसें।

बृहस्पतिवार दोपहर 12 बजे उत्तर हावड़ा विधायक गौतम चौधरी विधायक गौतम चौधरी संवाददाता सम्मेलन कर यह जानकारी दी। केंद्र बंगाल के साथ द्विचर नीति अपना रही है। बंगाल के गरीब मजदूर का आवास योजना व 100 दिन का बकाया पैसा को नहीं दे रही वही उत्तर प्रदेश एवं दूसरे राज्यों को पैसा दे रही है यह पैसा हम लोग कोई पार्टी चलाने, या पार्टी के संगठन के लिए नहीं मांग रहे हैं। ना हीं हमलोग चुनाव लड़ने के लिए मांग रहे हैं। यह पैसा गरीबों मजदूरों की पैसा है। जिसके लिए हम लोग केंद्र से मांग रहे हैं। हमारा नेतृत्व सांसद अभिषेक बैनर्जी दिल्ली जाकर 5 दिन आंदोलन किया पश्चिम बंगाल में राजभवन के पास धरना दिए, महीना बीत चुका फिर भी केंद्र अभी तक पश्चिम बंगाल का पैसा नहीं दिया। केंद्र की सरकार जिस राज्य में है उसे राज्य को पैसा दे रहे हैं।

पश्चिम बंगाल द्विचर व्यवहार क्यों कर रहे हैं। मां माटी सरकार गरीबों की सरकार है गरीबों के हक के लिए हम लोग पहले भी आंदोलन कर चुके हैं। इस बार हमारा नेता ममता बनर्जी तथा सांसद अभिषेक बैनर्जी के अगुवाई में बड़ी संख्या में आंदोलन की जाएगी।